तेरे बिना तेरे बिना दिल नैय्यो लगदा :तेज

तेरे  बिना  तेरे  बिना  दिल  नैय्यो  लगदा
मेरा  दिल  नैय्यो  लगदा  
तेरे  बिना  तेरे  बिना  दिल  नैय्यो  लगदा
मेरा  दिल  नैय्यो  लगदा

तू  ही  मेरी , है  ज़िन्दगी
तू  ही  मेरी , है  हर  ख़ुशी
तू  ही  मेरी , है  बंदगी

कैसे  कहूं ? कहाँ  जाऊं ?
किसे  करून  सजदा ?
हां , किसे  करून   सजदा ?
तेरे  बिना  तेरे  बिना  दिल  नैय्यो  लगदा   
मेरा  दिल  नैय्यो  लगदा
कैसे  कहूं ? कहाँ  जाऊं ?
किसे  करून  सजदा ?
हाँ , किसे  करू सजदा ? 

तेरी  कसम  तेरी  कसम  जान -ए-जाना
तेरी  लिए  तेरे  लिए , मैं  दीवाना
कैसे जियें  कैसे  जियें  ये  बताना
मौत भी  मुझको  ना  आये  - [x2]

तू  ही  मेरी , है  ज़िन्दगी
तू  ही  मेरी , है  हर  ख़ुशी
तू  ही  मेरी , है  बंदगी  
तेरे  बिना  तेरे  बिना  दिल  नैय्यो  लगदा
मेरा  दिल  नैय्यो  लगदा  

माहि  मेरा  माहि  मेरा  सोना -सोना 
रब्बा  मेरे  रब्बा  मेरे  है  सलोना 
तेरे  सिवा  मेरा  कोई  ना  होना 
याद  तेरी  कितना  सताए  - [x2]

तू  ही  मेरी , है  ज़िन्दगी 
तू  ही  मेरी , है  हर  ख़ुशी 
तू  ही  मेरी , है  बंदगी 

तेरे  बिना  तेरे  बिना  दिल  नैय्यो  लगदा 
मेरा  दिल  नैय्यो  लगदा 
कैसे  कहूं ? कहाँ  जाऊं ?
किसे  करून  सजदा ?
हाँ , किसे  करून  सजदा ?

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative