मैं अगर सामने आ भी जाया करूँ : राज़



हे हे हे हे, आ आ आ आ
ला ला ला ला, आ आ आ
मैं अगर सामने आ भी जाया करूँ
लाज़मी है के तुम मुझसे परदा करो
अपनी शादी के दिन अब नहीं दूर है
मैं भी तडपा करूँ, तुम भी तडपा करो

बड़ी मुश्किल है, यह मेरा दिल है
तुम ही कहो कैसे मैं चुप रहूं
तुम अगर सामने आ भी जाया करो
लाज़मी है के मैं तुमसे परदा करूँ
अपनी शादी के दिन अब नहीं दूर है
मैं भी तडपा करूँ, तुम भी तडपा करो

बड़ी मुश्किल है, यह मेरा दिल है
तुम ही कहो कैसे मैं चुप रहूं

तुम अगर सामने आ भी जाया करो
लाज़मी है के मैं तुमसे परदा करूँ

हे हे, हे हे, आ आ, ला ला ला ला ला
सताने के मनाने के
यह दिन है आज़माने के
ज़रा समझा करो दिलबर, तुम्हे मेरी कसम

यही मेरी है मजबूरी
सही जाए ना अब दूरी
मेरा क्या हाल है कैसे बताऊं मैं सनम

ज़मीन होगी, गगन होगा
तेरा मेरा मिलन होगा
मैं अगर तुमसे नज़रें मिलाया करूँ
लाज़मी है के तुम मुझसे परदा करो

आ आ आ आ आ आ, ला ला ला ला, आ आ आ

मैं दुनिया से चला जाऊं
कभी ना लौटके आऊँ
करोगी क्या अकेले तुम, बताओ दिलरूबा

मैं रब से छ्चीन लाऊँगी
तुझे अपना बनाऊंगी
चलेगी साँस जब तक यह ना होंगे हम जुदा

ना अपनी यह कसम टूटे
जो रब रूठे तो रब रूठे
मैं अगर तुमको मिलने बुलाया करूँ
लाज़मी है के तुम मुझसे परदा करो
अपनी शादी के दिन अब नहीं दूर है
मैं भी तडपा करूँ, तुम भी तडपा करो

बड़ी मुश्किल है, यह मेरा दिल है
तुम ही कहो कैसे मैं चुप रहूं

मैं अगर सामने आ भी जाया करूँ
लाज़मी है के तुम मुझसे परदा करो

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative