एक पल का जीना, फिर तो है जाना : कहो ना प्यार है



एक पल का जीना, फिर तो है जाना
तोहफा क्या लेके जाए, दिल यह बताना - 2x
खाली हाथ आए थे हम
खाली हाथ जाएँगे
बस प्यार के दो मीठे बोल झिलमिलाएँगे
तो हंस क्यूँ की दुनिया को है हँसना
आए मेरे दिल तू गाए जा
आए आए आओ आए आ - 2x

ओह, आँखों में दिलबर का सपना भी है
हाँ कोई सपना भी है
ओह, दुनिया में मेरा कोई अपना भी है
हाँ कोई अपना भी है
एक चेहरा ख़ास है, जो दिल के पास है
होंठों पे प्यास है, मिलने की आस है
दिलबरों का मगर कहाँ कोई ठिकाना
आए मेरे दिल तू गाए जा
आए आए आओ आए आ - 2x

ओह, जीवन खुशियों का एक झोंका सा है
हाँ कोई झोंका सा है
ओह, और यह झोंका एक धोखा सा है
यह कैसी है खुशी, जल जल्के जो बुझी
बुझ बूझके जो जाली, मिलके भी ना मिली
दोस्तों पर किसी हाल में ना घबराना
आए मेरे दिल तू गाए जा
आए आए आओ आए आ - 2x
एक पल का जीना, फिर तो है जाना
तोहफा क्या लेके जाए, दिल यह बताना
खाली हाथ आए थे हम
खाली हाथ जाएँगे
बस प्यार के दो मीठे बोल झिलमिलाएँगे
तो हंस क्यूँ की दुनिया को है हसाना
आए मेरे दिल तू गाए जा
आए आए आओ आए आ - 2x

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative