London Paris Newyork



From London to Paris (From London to Paris)
Paris to New York (Paris to New York)

ढूंदा तुम्हे मैने
अ‍ॅब खोना नहीं (ख़ोना नहीं)

मै खो  भी जाउ (खो  भी जाउ)
ग़ुम हो भी  जाउ (ग़ुम हो भी जाउ)
ई खोयी  हुयि राहो मै
तुम हि को पाउ

येह जदू सा क्या है
मै जानु ना
येह कैसा नशा है
पहचानूँ  ना

येह ज़िंदगि के पल कित्ने
हल्के हल्के हल्के हैं
ऋंग सारे छलके यहाँ है
यह होती छोटी खुशिया
जागी जागी अंखिया है.
ज़िंदगी  मै तुम हो या
तूम मै ज़िंदगी है बोलो
तू  तु तु रु...


From Sunday to Saturday
We living in a new way

मेरे तो रात और दिन हैं तेरे लिये

तूम मेरा जुनून हो
दील का सुकून हो
ढूंडा तुम्हे मैने
बस मेरे लिये
तू  तु तु रु, ये  हेय..

You make me feel how I just can't say
अ‍ॅब जो भि हो सो हो, इत्स ओक


येह ज़िंदगि के पल कित्ने
हल्के हल्के हल्के हैं
ऋंग सारे छलके यहाँ है
यह होती छोटी खुशिया
जागी जागी अंखिया है.
ज़िंदगी  मै तुम हो या
तूम मै ज़िंदगी है बोलो

तू  तु तु रु...

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative