तुम हो मेरा प्यार : Haunted


जिस्म से रूह तक है तुम्हारे निशाँ;
बन गए तुम मेरी ज़िन्दगी.

जिस्म से रूह तक है तुम्हारे निशाँ;
बन गए तुम मेरी ज़िन्दगी.
जब से तुम हो मिले, जान-ओ-दिल है खिले.
तुमसे वावस्ता है हर ख़ुशी.
तुम हो मेरा प्यार, तुमसे है करार,
तुमको ही बसाया मैंने यादों में.
तुमसे है नशा, तुमसे है खुमार,
तुमको ही सजाया मैंने ख्वाबों में.
तुम हो मेरा प्यार, तुमसे है करार,
तुमको ही बसाया मैंने यादों में.

जब मिले नहीं थे तुम, ना थी खुशिया ना ग़म.
तुम मिले तो बदले ज़िन्दगी के ये मौसम.
हो, सुन रहा है जो दुआ, मेरा रब है तुझ में.
हर जगह था कुछ कम, मिला मुझे सब तुझमे.
रात दिन देखना तुझको आदत मेरी.
यु तुझे चाहना है इबादत मेरी.
तुम हो मेरा प्यार, तुमसे है करार,
तुमको ही बसाया मैंने यादों में.
तुमसे है नशा, तुमसे है खुमार,
तुमको ही सजाया मैंने ख्वाबों में.
तुम हो मेरा प्यार, तुमसे है करार,
तुमको ही बसाया मैंने यादों में.

जिस्म से रूह तक है तुम्हारे निशाँ;
बन गए तुम मेरी ज़िन्दगी.

आँखें सेहरा मेरी, तू है भीगा एक बादल.
मेरी ख्वाहिशो में तू, तेरे लिए मैं पागल.
तू है बेहती नदी, डूबा डूबा मैं साहिल.
मैं हु तुझमे फना, तू ही मेरा है हासिल.
जब से तू ओ सनम मेरी बाहों में है,
एक उजाला सा दिल की पनाहों में है.

[ तुम हो मेरा प्यार, तुमसे है करार,
तुमको ही बसाया मैंने यादों में.
तुमसे है नशा, तुमसे है खुमार,
तुमको ही सजाया मैंने ख्वाबों में. ] x4

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative