फूलों जैसी है ये लड़की : एक दीवाना था


आहा  ... है ये क्या है?
आंखें ..
आंखें ये आंखें
सागर से गहरी ये आँखे  हे )
झूकती  (हे)
उठ .ती  (हे)
शर्मीली से आँखे  , ये आँखे ,
सपनों की राजधानी
सारे ... जुगनू ... तारे
इनसे ही जगमगाना सीखे
ओह हो हो .....

फूलों जैसी है ये लड़की
है ये लड़की परियों  जैसी है ना
वो हो हो हो ...
भोली भोली खोयी  खोयी
हिरनी  सी, है ये लड़की
कोमल - कोमल ये लड़की
सुंदर लड़की
नाज़ुक नाज़ुक ये  लड़की

तेरा आँचल जो लहेराए
तो .. मेरा दिल .. संग संग लहेराए
धडके ही  जाए
तेरे तन  से जो आ जाए
मेरे तन मन में बस जाए
ओ .. ओ ..ओ 

तेरी ज़ुल्फ़  से महकी  हुई जो छाव  है
वो है मेरी मंज़िल ...
तेरे सारे गम मेरी सारी खुशियाँ
अब दोनों की है, है कहता  दिल

फूलों जैसी है ये लड़की
है ये लड़की परियों  जैसी है ना
वो हो हो हो ...
भोली भोली खोयी  खोयी
हिरनी  सी, है ये लड़की
कोमल - कोमल ये लड़की
सुंदर लड़की
नाज़ुक नाज़ुक ये  लड़की

[Malayalam Part]
"Maragadha-thotti-lizh..
Malayali-gal thaaraatumm
Penn azhagaee.. maathang-gal tohpugalil
Poonguyilugazh-inna-chernna
Pullangulazh-oothugai-yaana
Ninn-azhagaehhhh.. Ninn-azhagae."
चांद पे तू, मुख्य धरती पे
थोड़ी तो पास आजा
धड़कन में तू समा जा
मैं तेरे गीत gaaun
ये अरमान ये तमन्ना
हैं और दिल में तू हैं तू हैं तू हैं

ओ .. ओ . 
फूलों जैसी है ये लड़की
है ये लड़की परियों  जैसी है ना
वो हो हो हो ...
भोली भोली खोयी  खोयी
हिरनी  सी, है ये लड़की
कोमल - कोमल ये लड़की
सुंदर लड़की
नाज़ुक नाज़ुक ये  लड़की

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative