पुराणी जींस और गिटार

पुरानी jeans और guitar
मोहल्ले कि वो छत और मेरे यार
वो रातों को जागना
सुबह घर जाना कूद के दिवार
वो सिगरेट पीना गली में जा के
वो करना दातों को घड़ी घड़ी साफ

पहुंचना कोलेज़ हमेशा लेट
वो कहना सर का "Get out from the class"
वो बाहर जा के हमेशा कहना
यहां का सिस्टम ही है खराब
वो जा के कैन्टीन में टेबल बजा के
वो गाने गाना यारों के साथ

बस यादें यादें यादें रह जाती हैं
कुछ छोटी छोटी बातें रह जाती हैं
बस यादेंऽऽऽऽ ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ

वो पापा का डांटना
वो कहना मम्मी का
छोड़ें जी आप
तुम्हें तो बस नज़र आता है
जहां में बेटा
मेरा ही खराब
वो दिल में सोचना
कर के कुछ दिखा दें
वो करना प्लानिंग
रोज़ नई यार

लडक्‍कपन का वो पहला प्यार
वो लिखना हाथों पर A + R
वो खिड़की से झांकना
वो लिखना लैटर उन्हें बार बार
वो देना तोह्फे में सोने की बालियां
वो लेना दोस्तों से पैसे उधार

बस यादें यादें यादें रह जाती हैं
कुछ छोटी छोटी बातें रह जाती हैं
बस यादेंऽऽऽऽ ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ  ऽऽऽऽ


एसा यादों का मौसम चला
भूलता ही नहीं दिल मेरा
कहां मेरी jeans और guitar
मोहल्ले कि वो छत और मेरे यार
वो रातों को जागना
सुबह घर जाना कूद के दिवार

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative