ज़रा दिल को थाम लो : डोन



दिल कशी  और  दिलबरी
उसकी  है  जादूगरी  ओ

ओ ..दिल  कशी  और  दिलबरी
उसकी  है  जादूगरी  ओ
जिसकी  आँखें  हैं  तारे
हैं
ऐ  दिल ये  सच  है  क्या
आज  वो  है  क्या  आ  ही  गया

ज़रा  दिल  को  थाम  लो
नाम  लो
कह  भी  दो  है  कौन
आ  गया  हाँ  आ  गया
लौट  के
देखो  डोन
देखो  डोन

जो  ना  समझा  कोई  मैं  वोही  राज़  हूँ
जो  किसी  का  नहीं  है  वोह  अंदाज़  हूँ

जो  ना  समझा  कोई  मैं  वोही  राज़  हूँ
जो  किसी  का  नहीं  है  वोह  अंदाज़  हूँ

मैं  समंदर  से  गहरा
मैं  कहीं  कब  हूँ  ठहरा
मैं  हूँ  जैसे  धुंआ
ये  धुंआ  कहीं  है  रुकता  कहाँ

ज़रा  दिल  को  थाम  लो
नाम  लो
कह  भी  दो  है  कौन
आ  गया  हाँ  आ  गया
लौट  के
देखो  डोन

तू  नहीं  है  धुंआ
एक  शोला  है  तू  मेरी  जान
पास  तेरे  मगर  आउंगी
तुझमे  ही  जल  के   मर  जाउंगी

मुझको  चाहोगी  तो  पोगी  क्या
मैं  कहाँ  जाऊँगा
मेरा  क्या  पता

ज़रा  दिल  को  थाम  लो
नाम  लो
कह  भी  दो  है  कौन
आ  गया  हाँ  आ  गया
लौट  के
देखो  डोन
देखो  डोन

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative