झूम झूम झूम झूमता हूँ मैं : प्लेयर्स

क्यूँ दूरियां.. है दर्मिया
बढ़ जाने दे.. नजदीकियां
हर सांस में.. महसूस कर
इन साँसों की मदहोशियाँ.

तेरा नशा ऐसे चढ़े
तेरा नशा जिद पे अड़े
तेरा नशा ऐसे नचाये
झूम झूम झूम झूमता हूँ

तेरा नशा मुझको हुआ
तेरा नशा है ख्वाब सा
तेरा नशा ऐसे नचाये
झूम झूम झूम झूमता हूँ मैं.


बस तेरी आखों से पीना है, जीना है ऐसे ही मुझे;
रहना नहीं है अब होश में, होश में.
जुल्फों के साए में मुझको छुपा ले हमेशा के लिए;
भर ले मुझे तू आगोश में.

तेरे सिवा जाऊं कहाँ
तू ही मेरे दोनों जहाँ
पहलु में तेरे खुद को पाकर
झूम झूम झूम झूमता हूँ

तेरा नशा मुझको हुआ
तेरा नशा है ख्वाब सा
तेरा नशा ऐसे नचाये
झूम झूम झूम झूमता हूँ मैं.


ख्वाबों ख्यालों में उलझे सवालों में तू ही तू बसी;
तू आरज़ू है, तू जुस्तजू, जुस्तजू.
तेरे इशारों पे चलती है रूकती है साँसे ये मेरी;
रहना तू ऐसे ही रूबरू.

अब तो मेरी आदत है तू.
आदत क्या ज़रुरत है तू.
तुझको दिल से अपने लगा कर
झूम झूम झूम झूमता हूँ

तेरा नशा मुझको हुआ
तेरा नशा है ख्वाब सा
तेरा नशा ऐसे नचाये
झूम झूम झूम झूमता हूँ मैं.

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative