पिया ओ रे पिया :तेरे नाल लव हो गया



मैं  वारी  जावां , मैं  वारी  जावां
सां  थो  की  होया  वे  कसूर
मैं  वारी  जावां , मैं  वारी  जावां
दिल  तो  ये  होया  मजबूर  …
छू  लिया  तुने , लैब  से  आँखों  को
मन्नतें  पूरी , तुमसे  ही
तू  मिले  जहाँ , मेरा  जहाँ  है  वहां
रौनकें  सारी, तुमसे  ही iii…
ओ छू  लिया  तुने , लब  से  आँखों  को
मन्नतें  पूरी , तुमसे  ही
तू  मिले  जहाँ , मेरा  जहाँ  हा i वहां
रौनकें  सारी , तुमसे  ही iii…
पिया  ओ  रे  पिया
पिया  रे  पिया  रे  पिया
पिया  ओ  रे  पिया
पिया  रे  पिया  रे  पिया 
इन  दूरियों ने  नजदीकियों  से  सौदा  कोई  कर  लिया
हो  o o
झुक  के  निगाहों ने  दिल  से  इश्क  का  वडा  कोई  कर  लिया
मैं  वारी  जावां
मैं  वारी  जावा
साथो  की  होया  वे  कसूर  रे
सौ -सौ  तारों  से  भर  के  ये  दामन
ले  चल  मुझे  कहीं  दूर
(ले  चल  मुझे  कहीं  दूर  )
पिया  ओ  रे  पिया
पिया  रे  पिया  रे  पिया
पिया  ओ  रे  पिया
पिया  रे  पिया  रे  पिया 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative