चिकनी चमेली छुप के अकेली :अग्निपथ


बिच्छू  मेरे  नैना , बड़ी  ज़ेहेरीली  आँख  मारे 
कमसिन  कमरिया  साली  इक  ठुमके  से  लाख  मारे 

हाय  ! 
बिच्छू  मेरे  नैना , बड़ी  ज़हेरीली  आँख  मारे 
कमसिन  कमरिया  साली  इक  ठुमके  से  लाख  मारे 
नोट  हज़ारो  के , खुल्ला  छुट्टा  कराने   आई 
हुस्न  की  तिल्ली  से  बीडी -चिल्लम  जलाने  आई 

आई  ! चिकनी  चमेली  छुप  के  अकेली  पव्वा  (quarter) चढ़ा  के  आई  (x4 times)

जंगल  में  आज  मंगल  करुँगी  मैं 
भूखे  शेरों  से  खेलूंगी  मैं 
मक्खन  जैसी  हथेली  पे  जलते  अंगारे  ले  लुंगी  मैं 
हाय !  गहरे  पानी  की  मछली  हूँ  राजा 
घाट  घाट  दरिया  में  घूमी  हूँ  मैं 
तेरी  नजरो  की  लहरो  से  हार  के  आज  डूबी  हूँ  मैं 
http://www.lyricsmint.com
होए  जानलेवा  जलवा  है 
देखने  में  हलवा  है 
जानलेवा  जलवा  है 
देखने  में  हलवा  है 
प्यार  से  परोस  दूँगी  टूट  ले  ज़रा 

यह  तोह  ट्रेलर  है  पूरी  फिल्लम  दिखने  आई 
हुस्न  की  तिल्ली  से  बीडी -चिल्लम  जलाने  आई 

आई   ! चिकनी  चमेली  छुप  के  अकेली  पव्वा  चढ़ा  के  आई  (x4 times)

बंजर  बस्ती  में  आई  है  मस्ती 
ऐसा  नमकीन  चेहरा  तेरा 
मेरी   नीयत  पे चढ़के  छूते ना है  रंग  गहरा  तेरा 
जोबन  ये  मेरा  केंची  है  राजा
सारे  पर्दों  को  काटूँगी  मैं 
शामे  मेरी  अकेली  है  आजा  संग  तेरे  बीतौंगी  मैं 
हाय ! बातों  में  इशारा  है 
जिसमे  खेल  सारा  है   
बातों  में  इशारा  है 
जिसमे  खेल  सारा  है   
तोड़  के  तिजोरियों  को  लूट  ले  ज़रा 
चूम  के  ज़ख्मो  पे  थोडा  मलहम  लगाने  आई 
हुस्न  की  तिल्ली  से  बीडी -चिल्लम  जलाने  आई 
आई  चिकनी ..चिकनी ...आई ..आई 
आई  चिकनी ..चिकनी ...आई ..आई 
आई  ! चिकनी  चमेली  छुप  के  अकेली  पव्वा  चढ़ा  के  आई .... 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative