आय लव यू - बॉडीगार्ड

दिल  का  यह  क्या  राज़  है
जाने  क्या  कर  गए
जैसे  अंधेरो  में  तुम  चांदनी  भर  गए ..2
करे  चाँद  तारों  को  मशहूर  इतना  क्यूँ
कमबख्त  इनसे  भी  खूबसूरत  है  तू
आय  लव  यू  तू  रु  रु
येः ....
आय लव  यू
तू  रु  रु  येः  येः
आय  लव  यू  यू ooo..

दिन  भर  करे  बातें  हम
फिर  भी  लगे  बातें  अधूरी  आजकल
मनन  की  देह्लीजों  पे  कोई  आये  न
बस  तुम  ज़रूरी  आजकल
अभ्र  मैं  हूँ ,तू  आसमान  है
पास  है  तू , पर  कहाँ  है
जिद्द  मेरी  तू  नहीं , मेरी  आदत  है  तू
आय  लव  यू ...( आय  लव  यू  तू  रु  रु )
येः ...

कभी  कभी  मैं  खुद  से  हूँ  ये  पूछता
मैं  तेरे  काबिल  भी  हूँ  क्या
इतना  तो  मुझे  है  मालूम
मिलके  तुझे  बेहतर  मैं  इंसान  बन  गया
थोडा  थोडा  तुजसे  सीखा
प्यार  करने  का  तरीका
दिल  के  खुदा  की  मुज  पे  नायत   है  तू
आय  लव  यू  तू  रु  रु
येः ....
आय  लव  यू

दिल  का  यह  क्या  राज़ है
जाने  क्या  कर  गए
जैसे  अंधेरो  में  तुम  चांदनी  भर गए
करे  चाँद  तारों  को  मशहूर  इतना  क्यूँ
कमबख्त  इनसे  भी  खूबसूरत  है  तू
आय  लव  यू  oo..
आय  लव  यू  oo..

आय  लव  यू
येः
आय  लव  यू
आय  लव  यू
आय  लव  यू 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative